Tuesday, June 4, 2024

Post

*'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' स्टार ताहा शाह बदुशा ने की अपनी को-स्टार शर्मीन सेगल की तारीफ!* संजय लीला भंसाली की "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" की नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ ने ओटीटी की दुनिया में क्रांति लाई है। उसकी शानदार स्केल, शानदार माहौल, दिलचस्प प्रदर्शन और जबरदस्त म्यूजिक ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है। ऐसे में, संजय लीला भंसाली और नेटफ्लिक्स ने आज सीजन 2 का ऐलान किया है, जिसके लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखने मिल रहा है। इसके अलावा, शो में उसकी कास्ट की परफॉरमेंस एक बड़ी हाइलाइट बनकर सामने आई है। शो में मौजूद एक्ट्रेस शर्मिन सहगल, अपनी परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों से तारीफ पा रही हैं, जबकी उनके को-स्टार ताहा शाह बदुशा भी एक्ट्रेस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। *हाल ही दिए अपने इंटरव्यू में, ताहा शाह बदुशा ने शर्मिन सहगल की तारीफ करते हुए कहा,*"मैं सेट पर था और मैं उन्हें एक व्यक्ति और एक एक्ट्रेस के रूप में जानता हूं। मुझे पता है कि एक एक्ट्रेस के रूप में वह हमेशा टाइम पर रहती हैं और वह हमेशा अपना अच्छा देने की कोशिश करती है। एक इंसान से और क्या आप उम्मीद कर सकते हैं ? मैं देख सकता हूं कि वह मेहनत कर रही हैं। शरमीन बहुत स्ट्रॉन्ग गर्ल हैं और वह मेंटली भी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, और मैं ये मानता हूं कि ये सब चीजें पूरी प्रोसेस का हिस्सा हैं, और यह ग्रोथ है। जितना मैं कह सकता हूं, वो मेरे लिए एक कमाल की इंसान रही है। एक्टिंग में भी उन्होंने अपना सबसे अच्छा दिखाया है, और बाकी का तो कुछ आपके हाथ में नहीं है।" संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" एक आठ-पार्ट वाली सीरीज है, जो 1 मई से 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

No comments: